अराजकता फैलाने वालों पर होगी कायर्वाही: मऊ कोतवाल

अराजकता फैलाने वालों पर होगी कायर्वाही: मऊ कोतवाल

रिपोर्ट सुरेंद्र सिंह कछवाह

मऊ/चित्रकूट। मऊ थाने के नवागंतुक प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार पांडेय ने हुई भेंट में कहा कि शासन की मंशानुसार सभी कायोंर् को प्राथमिकता दी जाएगी। महिला उत्पीड़न करने वालों पर दंडात्मक कायर्वाही होगी। क्षेत्र में मादक पदाथर् का कारोबार करने वालों को चिन्हित कर कायर्वाही की जायेगी। क्षेत्र की जनता से अपील किया कि भयमुक्त होकर समस्या समाधान को पुलिस से बतायें।
गुरुवार को मऊ कोतवाल अजीत कुमार पाण्डेय ने कहा कि समस्या समाधान को आने वालों की कानूनी मदद की जायेगी। कोई भी व्यक्ति शिकायत लेकर किसी भी समय सीधे उनसे मिलकर समस्या बता सकते हैं। तत्काल निराकरण के प्रयास होंगे। मातहतों को निदेर्श दिये कि थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्वों पर नजर रखें। चिन्हित कर अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कारर्वाई करें। प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार पांडेय ने व्यापारियों से अपील किया कि अपनी दुकानों के सामने सीसीटीवी कैमरा लगवायें, ताकि आकस्मिक घटना पर तत्काल कायर्वाही की जा सके।
उन्होंने एंटी रोमियो टीम को निदेर्श दिये कि संबंधित क्षेत्रों में महिलाओं व स्कूल-कॉलेजों में पढ़ने वाली छात्राओं को जागरूक करें, ताकि अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके। प्रभारी निरीक्षक ने प्रतिदिन शाम को कस्बे में भ्रमण की प्रतिबद्धता तय की। सक्रिय पुलिसिंग को लेकर थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्वों पर खौफ बना है। पुलिस व जनता के बीच संवाद स्थापित कर जनता से सद्व्यवहार किया जायेगा।
———————-