अशोक पब्लिक स्कूल में छात्रों से मांगी जा रही लेटफीस

अशोक पब्लिक स्कूल में छात्रों से मांगी जा रही लेटफीस

0 लेटफीस के बिना प्रवेश पत्र न देने का मामला
रिपोर्ट अर्जुन कश्यप
चित्रकूट। अशोक पब्लिक स्कूल के छात्रों ने एसडीएम के समक्ष सम्पूणर् समाधान दिवस में गुहार लगाई कि विद्यालय प्रबंध तंत्र प्रवेश पत्र नहीं दे रहा। प्रवेश पत्र देने के नाम पर लेट फीस प्रतिदिन के हिसाब से पचास रुपये मांग रहा है।
मंगलवार को अशोक पब्लिक स्कूल के छात्र आयर्न पाण्डेय, देवव्रत यादव, हषर्वधर्न सिंह, राहुल निषाद, शिवम, हिमांशु द्विवेदी, सूजल पाण्डेय, आदशर् ने सम्पूणर् समाधान दिवस में सौंपे पत्र में कहा कि बोडर् परीक्षा 22 फरवरी से शुरु हैं। विद्यालय प्रबंधन छात्रों को प्रवेश परीक्षा काडर् नहीं दे रहा। एक हजार रुपये लेट फीस के नाम पर मांगे जा रहे हैं। छात्रों ने गुहार लगाई कि उनके प्रवेश पत्र दिलाये जायें।
इस बाबत छात्रों ने फोन पर प्रबंधक अशोक गुप्ता से हुई बातचीत का आडियो भी भेजा है। प्रबंधक ने बिना लेट फीस जमा किये काडर् देने से साफतौर पर मना किया। कहा कि मेडिकल बनवाकर देने से लेटफीस नहीं लगेगी। छात्रों ने कहा कि जब अग्रिम फीस जमा करते हैं तो उन्हें कोई छूट नहीं मिलती। इस पर प्रबंधक ने कहा कि ये बहुत खराब स्कूल है, यहां क्यों पढते हो। छात्रों ने कहा कि वे स्कूल खराब की बात नहीं कर रहे।