इंजन के आगे काली साड़ी में नाचने लगी महिला, झांकता दिखा ड्राइवर, लोगों ने कहा-‘ इसलिए होता है हादसा!’

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग किसी भी स्तर तक जाने को तैयार हो जाते हैं. फिर वो ये भी नहीं सोचते कि उनकी वजह से दूसरों को असुविधा होगी, या फिर उनकी अजीबोगीरब हरकत के कारण उन्हें दूसरे लोग ट्रोल भी कर सकते हैं. एक महिला ने हाल ही में ऐसी ही हरकत रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर की है. ये महिला काली साड़ी पहनकर एक इंजन (Woman dance in front of train) के आगे नाचती दिख रही है. मजेदार बात तो ये है कि ट्रेन के लोको पायलट्स यानी ड्राइवर को भी उसका डांस पसंद आ रहा है, इसलिए वो इंजन के बाहर लटक-लटकर उसे देखने की कोशिश कर रहा है!

इंस्टाग्राम @ankitsrivastava1994 पर कुछ वक्त पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया था जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला काली साड़ी पहने नजर आ रही है. महिला ट्रेन (Woman dance railway station viral video) के आगे खड़ी होकर रील बना रही है. आजकल रील्स बनाना इतना कॉमन हो गया है कि हर कोई इस विधा को अपनाने लगा है. हर किसी के अंदर फेमस होने की चाहत जाग चुकी है. इसी वजह से उन्हें जहां मौका मिलता है, वहां वो रील बनाना शुरू कर देते हैं.



इंजन के आगे डांस करने लगी महिला
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक प्लेटफॉर्म पर खड़ी है, और इंजन के ठीक आगे डांस कर रही है. इंजन फूलों से सजा है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि या तो ये इंजन नया है या फिर ये कोई नई ट्रेन है जिसकी शुरुआत हो रही है. महिला का डांस देख दूर से आता एक लोको पायलट भी मुस्कुरा रहा है. इंजन के दरवाजे के पास पहुंचकर वो अंदर बैठे ड्राइवर को भी इस डांस के बारे में बताता है. तभी वो भी बाहर झांककर देखने लगता है. वीडियो के साथ लिखा गया है- इन्हीं की वजह से पायलट का ध्यान भटक जाता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- ब्यूटी देखकर ड्यूटी मत भूल जाना! एक ने कहा- इन्हीं की वजह से ट्रेन दुर्घटना होती है. एक ने महिला के समर्थन में टिप्पणी करते हुए कहा कि उसका डांस बहुत अच्छा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source link