ऑनलाइन मीटिंग में कर बैठी बड़ी गलती, महिला की ऐसी हरकत देख, शर्म से पानी-पानी हुए कर्मचारी!

जब से लोगों ने घरों से काम करना शुरू किया है, तब से वो बहुत से लोग फायदे में हैं, पर बहुतों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. समस्या इस वजह से क्योंकि उन्हें पहले टेक्नोलॉजी का प्रयोग करने की ज्यादा आदत नहीं थी, जब अचानक से वीडियो कॉल्स, ऑनलाइन मीटिंग, वर्क फ्रॉम होम करना पड़ा, तो उनके लिए मुसीबत खड़ी हो गई और वो गलतियां (embarrassing moment on Zoom call) करने लगे. हाल ही में एक लड़की ने भी ऑफिस की ऑनलाइन मीटिंग के दौरान ऐसी गलती कर दी, जिसे देखकर उस मीटिंग में जुड़े अन्य कर्मचारी शर्म से पानी-पानी हो गए!

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर मिशैल नाम की एक महिला ने ऑनलाइन मीटिंग (Embarrassing moment online meeting) से जुड़े अपने एक अनुभव के बारे में बताया है जो सभी को हैरान कर रहता है. महिला ने कहा कि वो उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा शर्मिंदा करने वाला पल था. मिशैल ने बताया कि एक बार वो ज़ूम ऐप के जरिए ऑनलाइन मीटिंग कर रही थीं. मीटिंग में और भी कई लोग जुड़े हुए थे. अचानक उनका कैमरा फ्रीज हो गया और उनकी स्क्रीन पर अंधेरा छा गया. उन्हें लगा कि उनका कैमरा ऑफ है.

woman adjust clothes online

महिला ने वीडियो में बताया कि वो सबके सामने कपड़े एडजस्ट करने लगी, क्योंकि उसे लगा कैमरा बंद है. (फोटो: Tiktok/michellesays)

महिला की हरकत से हैरान हुए लोग
तभी उन्होंने खड़े होकर कैमरे के सामने ही अपने कपड़ों को एडजस्ट करना शुरू कर दिया. व्यक्तिगत रूप से तो वो कुछ गलत नहीं कर रही थीं, मगर उनकी वो हरकत, दूसरों के सामने आपत्तिजनक थी. जब उन्होंने गौर किया कि मीटिंग में जुड़े कुछ लोगों के चेहरे के रिएक्शन बदल रहे हैं और एक-दो लोग हंस रहे हैं, तो वो समझ गईं कि शायद उन्होंने मिशैल को कपड़े एडजस्ट करते हुए देख लिया है.

लोगों ने महिला को किया ट्रोल
इस बात को काफी दिन हो गए, और मिशैल के लिए ये अभी भी एक रहस्य है कि लोगों ने उन्हें देखा या नहीं, क्योंकि किसी से पूछने की हिम्मत उन्होंने नहीं की. कुछ लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट कर उनका मजाक उड़ाया और कहा कि अगर वो उनकी जगह होते, तो ऐसी घटना के बाद नौकरी से रिजाइन कर देते, नाम बदल लेते, देश छोड़कर चले जाते और अपने लुक को भी पूरी तरह से बदल देते.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Shocking news, Trending news, Weird news

Source link