फिर मोदी को बनायें पीएम, राष्ट्र को ले जायें परम वैभव तक: लवकुश

फिर मोदी को बनायें पीएम, राष्ट्र को ले जायें परम वैभव तक: लवकुश

रिपोर्ट सुरेंद्र सिंह कछवाह
चित्रकूट। विधान सभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुवेर्दी की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश की जरूरत हैं। इसलिए मोदी को तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री बनायें। राष्ट्र को 2047 तक परम वैभव तक ले जायें।
शनिवार को विधानसभा 236 चित्रकूट की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक डाक बंगला में हुई। बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा प्रभारी आशुतोष तिवारी ने लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। बैठक में विधानसभा संयोजक शक्ति प्रताप सिंह तोमर ने कहा कि प्रत्येक विधानसभा जीतने को प्रत्येक बूथ में लोकसभा में 370 मत प्राप्त किये जायें, क्योंकि पीएम मोदी ने धारा 370 खत्म की है। ब्लॉक प्रमुख सुशील द्विवेदी, गुलाब सिंह, अश्वनी अवस्थी, आलोक पांडेय, राजेश जायसवाल, हरिओम करवरिया, रवि गुप्ता, आदित्य रघुवंशी, ममता सिंह गौर, विनीता द्विवेदी, अचर्ना सिंह समेत विधानसभा की पूरी टीम की मौजूदगी में आशुतोष तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने वाले सभी नव मतदाता 18वीं लोकसभा चुनाव में भाजपा को भारी तादाद में मतदान करें।
उन्होंने कहा कि दो बातें मत जाना भूल, राम मन्दिर कमल का फूल का नारा दिया। कहा कि चुनाव जीतने को बूथों की पहरेदारी बहुत जरूरी है। भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुवेर्दी ने कहा कि मोदी ने देश को विकास के पथ पर ले गये हैं। ऐसे में मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को सभी लोग एकजुट हो जायें और 2047 तक राष्ट्र को परम वैभव पर पहुंचायें।