बिजली कटौती की समस्या का समाधान न होने पर कांग्रेस पाटीर् करेगी आन्दोलन

बिजली कटौती की समस्या का समाधान न होने पर कांग्रेस पाटीर् करेगी आन्दोलन

रिपोर्ट सुरेन्द्र सिंह कछवाह
Mo 7905851055

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश कौंग्रेस समिति के निदेर्श पर पूरे प्रदेश में बिजली संकट को लेकर कौंग्रेस पाटीर् द्वारा विरोध प्रदशर्न किया गया। इसी क्रम में जिला कौंग्रेस समिति के जिलाध्यक्ष कुशल सिंह पटेल के नेतृत्व में राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी कवीर् को सौंपा गया। साथ ही जिले के बिजली विभाग के एसी सुरेश यादव से मिलकर एक पत्र उनको भी सौप कर जिले की विद्युत समस्या से अवगत कराया गया।

    जिलाध्यक्ष कुशल सिंह पटेल ने बताया कि बिजली की समस्या से शहर व ग्रामीण के लोग परेशान हैं। बिजली कटौती का कोई समय नहीं है। उन्होंने कहा कि कौंग्रेस पाटीर् मांग करती है कि बिजली कटौती व लो वोल्टेज की समस्या का समाधान तत्काल किया जाए। अन्यथा कांैग्रेस पाटीर् आंदोलन करेगी। कौंग्रेस की पूवर् प्रत्याशी रंजना बराती लाल पांडेय ने कहा कि सरकार बिजली को लेकर बडे-बडे वादों का ढिंढोरा पीटती है, लेकिन आम जनता परेशान है। किसान धान की खेती के लिए पानी के लिए परेशान है, लो वोल्टेज होने के कारण ग्रामीण को ट्यूबवेल चलाने में दिक्कत का सामना करना पड रहा है। पूरे जिले में बिजली का कोई समय नहीं है, जब चाहे कटौती कर दी जाती है। ग्रामीण क्षेत्र में फाल्ट की समस्या है। उन्होंने कहा कि जिले में बिजली के समस्या का समाधान नहीं किया गया तो कौंग्रेस पाटीर् बिजली विभाग का घेराव करेगी। किसान कौंग्रेस के नेता तीरथ सिंह ने कहा कि सरकार से किसान सबसे ज्यादा परेशान है। कभी बिजली के लिए, कभी खाद के लिए, इस समय बिजली की समस्या से परेशान है। बिजली की समस्या का निदान कराया जाए, जिससे किसानों को लाभ मिल सके।

   इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष अवधेश करवरिया, राकेश वमार्, सेवादल अध्यक्ष चुनवाद प्रसाद, जिला सचिव भगवानदीन समदरिया, तीरथ सिंह, राजेश सिंह, महेंद्र सिंह, जग जाहिर पटेल, दिवाकर त्रिपाठी, सविता पाल, अजीत मिश्रा, मोहित पाल, कामता प्रसाद द्विवेदी, इंद्रजीत उपाध्याय, कंचन सिंह, रामेश्वर गौतम, हरिओम पांडेय, रामस्वरूप पटेल आदि मौजूद रहे।

————————–