मोदी गारंटी: भाजपा संकल्प पत्र-सुझाव पेटी का किया शुभारम्भ

मोदी गारंटी: भाजपा संकल्प पत्र-सुझाव पेटी का किया शुभारम्भ

मोदी की अगुवाई में देश ने रचा है इतिहास

रिपोर्ट अर्जुन कश्यप

चित्रकूट। भाजपा ने विकसित भारत मोदी की गारंटी को भाजपा संकल्प पत्र सुझाव भेजने को मोबाइल नम्बर व सुझाव पेटी का अनावरण बस स्टैंड कवीर् में किया।
इसे भी पढ़े ..लोस चुनाव में फोसर् ठहरने को डीआईजी ने देखी व्यवस्था
शनिवार को भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुवेर्दी ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि भाजपा की मोदी सरकार ने धारा 370 निरस्त कर इतिहास रचा है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया है। भाजपा ने जो कहा, उसे करने की मोदी की गारंटी है। मोदी की अगुवाई में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठें हैं। सांसद आरके सिंह पटेल ने कहा कि मोदी ने विकसित भारत का संकल्प लिया है।

गरीब कल्याण अन्न योजना से 80 करोड़ को राशन, आवास से चार करोड़ को पक्की छत, जल जीवन मिशन से 14 करोड़ को नल से जल, आयुष्मान भारत से 55 करोड़ लोग लाभान्वित हुए हैं, ये मोदी की गारंटी है। मोदी की अगुवाई में भारत विश्व की पांचवी अथर्व्यवस्था बना है, ये मोदी की गारंटी है। जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव ने बताया कि जनता के सपनो को भाजपा की डबल इंजन सरकार पूरा कर रही है, ये मोदी की गारंटी है। मोदी गारंटी से 11 करोड़ से अधिक किसान पीएम किसान सम्मान निधि का लाभ, स्वच्छ भारत से 12 करोड़ शौचालय निमार्ण, उज्जवला योजना से दस करोड़ महिलाओं को चूल्हे के धुये से निजात मिली। पूवर् सांसद भैरो प्रसाद मिश्र ने कहा कि मोदी की गारंटी जनधन से 51 करोड़ गरीबों को बैंकिंग सुविधा मिली है। लोगों को बैंक से जोडकर खाते मे धनराशी भेजी जा रही है। चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने कहा कि मोदी की गारंटी से 37 किमी हाइवे प्रतिदिन बन रहा है। पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि मोदी गारंटी से 78 लाख रेहड़ी- पटरी दुकानदार मजबूत हुए हैं। आज खुद का रोजगार कर रहे हैं। जिला महामंत्री आलोक पाण्डेय ने कहा कि भाजपा संकल्प पत्र को सुझाव देने को जिले के सभी लोग 9090902024 पर मिस्ड कॉल कर सुझाव दे सकते हैं। जिला मीडिया प्रभारी भागवत त्रिपाठी ने कहा कि विकसित भारत मोदी की गारंटी में जनसुझाव सहभागी बनेंगे। भारत विश्व की तीसरी अथर् शक्ति बनेगा। मोदी गारंटी से ही देश में 15 नये एम्स, सात नए आईआईटी और सात नये आईआईएम बने हैं।
इस मौके पर भाजपा नेता/ब्लाक प्रमुख सुशील द्विवेदी, अश्विनी अवस्थी, रामबाबू गुप्ता, अंजू वमार्, अखिलेश रैकवार, राजीव त्रिपाठी, रवि गुप्ता, राघव अग्रवाल, शक्ति प्रताप सिंह तोमर, शिवाकांत पाण्डेय, राजेश्वरी द्विवेदी मौजूद रहे।
———————–