राष्ट्रीय खेल दिवस पर चित्रकूट में प्रतियोगिताओं का समापन और पुरस्कार वितरण

राष्ट्रीय खेल दिवस पर चित्रकूट में प्रतियोगिताओं का समापन और पुरस्कार वितरण

चित्रकूट। राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में क्षेत्रीय खेल कार्यालय चित्रकूट और जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में स्पोर्ट्स स्टेडियम चित्रकूट में आयोजित खेल प्रतियोगिताओं का समापन और पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी श्री शिवशरणप्पा जी.एन. और मुख्य विकास अधिकारी अमृतपाल कौर ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान कर उनका हौसला बढ़ाया। साथ ही, जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव और कोऑपरेटिव के अध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने भी विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

समारोह में जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि वे अधिक से अधिक संख्या में आकर खेलों में प्रतिभाग करें और जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं का लाभ उठाएं। उन्होंने खिलाड़ियों को प्रेरित करते हुए कहा कि वे जनपद, प्रदेश और देश का नाम रोशन करें। मुख्य विकास अधिकारी अमृतपाल कौर ने बालिका खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि बेटियां खेलों में भारत का नाम रोशन कर रही हैं और उनमें सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने की क्षमता और ताकत है।

जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव ने विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं और पंकज अग्रवाल ने उन्हें नियमित अभ्यास करने के लिए प्रेरित किया। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी विजय कुमार ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। प्रतियोगिताओं के आयोजन में शैलेश कुमार उपाध्याय, जिला युवा कल्याण अधिकारी अवधेश सिंह, श्याम सुंदर, श्री कृष्णा, अंगद, फिरोज अंसारी, और अख्तर हुसैन का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

प्रतियोगिता के परिणाम:

बास्केटबॉल: विजेता – जवाहर नवोदय विद्यालय, उपविजेता – जवाहर नवोदय विद्यालय जूनियर टीम, मानिकपुर।

एथलेटिक्स: परिणाम

रिपोर्ट: सुरेन्द्र सिंह कछवाह