राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद इकाई चित्रकूट ने सौंपा ज्ञापन

राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद इकाई चित्रकूट ने सौंपा ज्ञापन

जिलाध्यक्ष अनिल कुमार त्रिपाठी ( देवरवा ) के नेतृत्व में पत्रकार साथियों ने उप जिलाधिकारी राजापुर प्रमोद कुमार झा को सौंपा ज्ञापन और इस दुखद घटना पर व्यक्त किया अपना रोष

रिपोर्टर प्रमोद कुमार

चित्रकूट।राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद संस्थापक/ राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्रा के निर्देशन में चित्रकूट जिलाध्यक्ष अनिल देवरवा व उनकी सयुक्त टीम द्वारा राजापुर उपजिलाधिकारी राजापुर प्रमोद कुमार झा को जौनपुर में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की गोली मार कर हुई हत्या के विषय में संबोधित ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति महोदया को ज्ञापन सौंपा।

राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद के जिला अध्यक्ष चित्रकूट अनिल देवरवा ने कहा कि जौनपुर में दिन दहाड़े कोतवाली स्थित शाहगंज के इमरानगंज बाजार में सोमवार को सुबह एक टीवी चैनल के पत्रकार साथी आशुतोष श्रीवास्तव को जिनकी उम्र लगभग उम्र 48 वर्ष की गोलियों से मारकर हत्या कर दी गई है।

राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि० इस घटना की घोर निन्दा करता है।
और मौजूदा सरकार से मांग करता है कि मृतक पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव के परिवार को 5000000 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान किया जाए ।

जिलाध्यक्ष अनिल देवरवा कहते हैं कि पत्रकार जिसे लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहते हैं वही आज खतरे से खाली नहीं है पत्रकार साथियों के ऊपर आए दिन आरोप प्रत्यारोप लगते रहते हैं।

वजह इसकी यह है की पत्रकार बंधुओ द्वारा निरंतर समाज की समस्याओं को विभाग व सरकार तक पहुंचाने का पूरा प्रयास किया जाता है।
राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद इकाई चित्रकूट के जिला प्रभारी हंसराज सिंह ने कहा कि पत्रकार अपनी कलम के माध्यम से सच्चाई को लिखता है और उसे जो भी दवाने का प्रयास करेगा हमारा संगठन उसका विरोध करेगा राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद की ओर से माननीया राज्यपाल महोदया को उपजिलाधिकारी महोदय के माध्यम से ज्ञापन द्वारा राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि० सरकार से मांग करता है की दोषियों के खिलाफ त्वरित कार्यवाही की जाए।।

जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश निषाद ने कहा कि पत्रकारों के हितों को ध्यान में रखते हुए पत्रकार सुरक्षा बिल लागू किया जाए।
जिससे देश का चौथा स्तंभ सुरक्षित और स्वतंत्र रहे।

इस मौके पर अनिल देवरवा, हंसराज सिंह, सचिन वंदन त्रिपाठी, ओम प्रकाश निषाद, सुनील पांडे ,अंकुर चौधरी, अर्जुन कश्यप, पवन निषाद, देवी दयाल राजपूत, राजा निषाद, बद्री विशाल, आदित्य त्रिपाठी, रामेंद्र सिंह, धर्मेंद्र यादव, विजय गुप्ता नेंद्र मणि मिश्रा आदि पत्रकार साथी मौजूद रहे।।।