सीएम ने माफिया को मिट्टी में मिलाया: प्रकाश पाल

0 पाल समाज का सम्मेलन सम्पन्न

रिपोर्ट सुरेन्द्र सिंह कछवाह

चित्रकूट। पटेल उत्सव भवन में पाल समाज के सामाजिक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल व विशिष्ट अतिथि बतौर धूमनगंज की विधायक जया पाल की मौजूदगी में प्रकाश पाल ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने माफिया को मिट्टी में मिलाने की बात को जमीनी हकीकत में बदला है।
शनिवार को पाल समाज के सम्मेलन में भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि सीएम योगी ने माफियाओं को मिट्टी में मिलाने के अभियान के साथ बुलडोजर भी चलवाया है। वारदातों में शामिल अपराधी मुठभेड़ में मारे जा रहे हैं। सपा के गुंडों ने उमेश पाल की हत्या की थी। इस हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद व भाई का सफाया हो गया है। आज कोई भी प्रदेश में अपराधी सिर उठाने लायक नहीं रहा। विशिष्ट अतिथि जयापाल ने कहा कि भाजपा सबकी पाटीर् है। सभी मिलकर अबकी बार 400 पार का एजेंडा लेकर मतदान में हिस्सा लेना है। न्याय मिला है तो वह न्याय भाजपा सरकार में मिला, उप्र से अपराधियों का सफाया हो चुका है। भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुवेर्दी ने कहा कि जिन्होंने श्रीराम को टेंट में बैठा रखा था, उन्हें पालिर्यामेंट नहीं पहुंचने देना। अबकी बार फिर भाजपा सरकार बनाकर मोदी के हाथों को मजबूत करना है। भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह पटेल ने कहा कि सपा ने न केवल अपराधियों का पोषण किया, बल्कि विधायक-सांसद भी बनाया। उनकी सरकार ने माफिया को नष्ट किया। भाजपा सरकार ने अपराधियों को मिट्टी में मिलाया है।
इस मौके पर जिला प्रभारी अनिल यादव, चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, शिव शंकर सिंह, बलवीर पाल, राजा रामपाल, रवि गुप्ता, आलोक पांडे, भागवत त्रिपाठी, अपिर्त जायसवाल, बाबूलाल पटेल, दिनेश पटेल, शिवाकांत पांडे, अखिलेश रैकवार, सुरेश अनुरागी, जयप्रकाश पांडेय आदि मौजूद रहे।