आगामी 1 मार्च को होगा मण्डलीय पेंशन अदालत का आयोजन

आगामी 1 माचर् को होगा मण्डलीय पेंशन अदालत का आयोजन

चित्रकूट: वरिष्ठ कोषाधिकारी रमेश सिंह ने बताया कि आयुक्त चित्रकूटधाम मण्डल बांदा की अध्यक्षता में आगामी 1 माचर् को पूवार्ह्न 11बजे, आयुक्त कायार्लय बांदा में मण्डलीय पेंशन अदालत एवं सेवा निवृत्त अध्यापकों, कमर्चारियों के लम्बित देयकों के सम्बन्ध में जनसुनवाई पूवर् की भांति आयोजित की जायेगी। पेंशन अदालत से सम्बन्धित वाद पत्र, प्रत्यावेदन निधार्रित प्रारूप पर तीन प्रतियों में तथा जनसुनवाई से सम्बन्धित शिकायती पत्र दो प्रतियों में कायार्लय अपर निदेशक, कोषागार एवं पेंशन, चित्रकूटधाम मंडल, बांदा में पंजीकृत डाक से अथवा व्यक्तिगत रूप से 12 फरवरी को सांय 4 बजे तक प्राप्त कराये जा सकते हैं। पेंशन अदालत से सम्बन्धित वाद पत्र तथा जनसुनवाई से सम्बन्धित शिकायती पत्र की एक प्रति कमर्चारी अपने मूल कायार्लय में प्राप्त करायेंगे।
——————-
अपर एसपी ने समस्या सुन दिए शीघ्र निस्तारण के निदेर्श
चित्रकूट: अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी की अध्यक्षता में तहसील सभागार राजापुर में सम्पूणर् समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें अपर एसपी ने सम्पूणर् समाधान दिवस में आए हुए फरियादियों की शिकायतों को सुनकर सम्बन्धित को शीघ्र निस्तारण करने के लिए निदेर्श दिये। उन्होंने भूमि विवाद से सम्बन्धित प्रकरण में राजस्व एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम को मौके जाकर जांचकर निस्तारण कराने के लिए निदेर्शित किया गया। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक ने तहसील परिसर राजापुर के प्रांगण में वृक्षारोपण किया।
इस मौके पर उप जिलाधिकारी राजापुर प्रमोद झा, क्षेत्राधिकारी राजापुर निष्ठा उपाध्याय, तहसीलदार राजापुर फूलचन्द्र यादव आदि मौजूद रहे।
———————–