13-14 को होगा बुन्देलखण्ड गौरव महोत्सव

13-14 को होगा बुन्देलखण्ड गौरव महोत्सव

0 पत्रकारों से बात करने की नहीं समझी जरूरत

रिपोर्ट रामचंद्र मिश्र

चित्रकूट। बुन्देलखण्ड गौरव महोत्सव चित्रकूट इंटर कालेज कवीर् के मैदान में 13 व 14 फरवरी को धूमधाम से मनाया जायेगा। महोत्सव में विशेष प्रस्तुति स्वाती मिश्रा देंगी।
शुक्रवार को पयर्टन विभाग की ओर से जारी पोस्टर में कहा गया कि 13-14 फरवरी को चित्रकूट इंटर कालेज परिसर में बुन्देलखण्ड गौरव महोत्सव धूमधाम से मनाया जायेगा। 13 फरवरी को कोल्हाई जनजाति लोक नृत्य सुश्री बूटी देवी पेश करेंगी। बनारस की लोकप्रिय नृत्यांगना सुश्री वागिशा सिंह व लोकप्रिय गायक दीपक त्रिपाठी लखनऊ की प्रस्तुति होंगी। 14 फरवरी को राई नृत्य व गायन झांसी के निशान्त भदौरिया, नमामि शमम सुश्री सुरभि लखनऊ व लोकप्रिय गायन सुश्री मोहनी द्विवेदी पेश करेंगी। सबसे ज्यादा आकषर्ण संगीत पाटीर् स्वाती मिश्रा की धूम मचायेगी।
इस बाबत पयर्टन विभाग के पास करोडों रुपये पयर्टन विकास को आये हैं। इसके बाद भी पयर्टन विभाग ने बुन्देलखण्ड गौरव महोत्सव कायर्क्रम कराने का पोस्टर तो सूचना विभाग की ओर से जारी करा दिया है, लेकिन इस बाबत पत्रकारों से बात करने की पयर्टन विभाग ने जरूरत नहीं समझी। पयर्टन विभाग की पत्रकारों के प्रति उपेक्षा के चलते ये कायर्क्रम फ्लाप होने के पूरे आसार हैं।
——————