सपा मुखिया के हाथ मजबूत होने से बचेगा लोकतंत्र: विशम्भर

सपा का कायर्कतार् सम्मेलन सम्पन्न

रिपोर्ट सुरेंद्र सिंह कछवाह

चित्रकूट। समाजवादी पाटीर् ने लोकतंत्र बचाओ व संविधान बचाओ अभियान के तहत सपाइयों के कायर्कतार् सम्मेलन में सपा प्रत्याशी शिवशंकर सिंह पटेल ने जनता से अपील किया कि लोकतंत्र को लाने में तमाम लोगों ने कुबार्नी दी है। भाजपा लोकतंत्र व संविधान को खत्म कर रही है। मजबूत लोकतंत्र सपा मुखिया अखिलेश यादव की अगुवाई में आयेगा।
सपाइयों का सम्मेलन बांदा जिले के ओरन गांव के नरेश मैरिज हाल में हुआ। सपा प्रत्याशी शिवशंकर सिंह पटेल ने कहा कि वे लोकसभा के सपा से प्रत्याशी हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करने व लोकतंत्र बचाने को सपा के पक्ष में मतदान करें। सपा अम्बेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव मान सिंह पटेल ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या भाजपा कर रही है। लोकतंत्र लाने में तमाम लोगों ने कुबार्नी दी है। संविधान की विरासत से भाजपा खिलवाड कर रही है। लोकतंत्र की जीत को तानाशाही ताकतों को परास्त करना होगा। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करने से ही लोकतंत्र बचेगा। केन्द्र की किसान-मजदूर-नौजवान विरोधी सत्ता को उखाड फेंकने का काम आगामी लोकसभा में जनता को करना है।
बतौर मुख्य अतिथि सपा के राष्ट्रीय महासचिव विशम्भर प्रसाद निषाद ने कायर्कतार्ओं में जोश भरते हुए कहा कि भाजपा सरकार लोकतंत्र एवं संविधान विरोधी नीतियों पर चल रही है। उन्होंने केन्द्र की सत्ता को उखाड फेंकने का जनता से आवाहन किया। कायर्कतार् सम्मेलन में पूवर् जिला पंचायत अध्यक्ष हाजी शकील अली, पूवर् प्रत्याशी श्रीमती किरन वमार्, बृजभूषण सिंह यादव, विवेक उफर् बिन्टू तिवारी, जुगुल जाटव, हरिश्चन्द्र सोनकर, राजेश शिवहरे, कायर्क्रम संयोजक मुन्ना सिंह पटेल, पवन कुशवाहा, सुनील कुमार कुशवाहा, लाला कुशवाहा, ताहिर खान, वजीर अली, अमरनाथ कोटायर्, राजेश कुशवाहा, संजय दिवाकर, दलजीत यादव मौजूद रहे। संचालन विधानसभा उपाध्यक्ष नरैनी राम सिंह यादव ने किया।
————————