शोक सभा आयोजित कर मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य एवं पत्रकार रविशंकर वर्मा को दी गई श्रद्धांजलि

शोक सभा आयोजित कर मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य एवं पत्रकार रविशंकर वर्मा को दी गई श्रद्धांजलि

संवाददाता उपेंद्र कुमार सिंह

जौनपुर।शाहगंज, विवेकानन्द चौराहे पर स्थित मदर निसा फाउंडेशन के कार्यालय पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें जिले के नामी पत्रकार एवं संस्था के संस्थापक सदस्य रविशंकर वर्मा को अश्रूपूरित श्रद्धांजलि दी गई।
सर्वप्रथम सदस्य के चित्र पर संस्था के संयोजक फैजा़न अहमद ने माल्यार्पण कर अपनी शोक संवेदना प्रकट की तथा परिवार के प्रति अपनी सहानुभूति प्रकट की।
संस्था के सदस्य गुफरान अहमद ने परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि रविशंकर वर्मा जी का इस तरह असमय छोड़ कर चले जाना संस्था के लिए एक अपूर्णीय क्षति हैं। वो हमेशा एक ही बात कहते थे कि संस्था के हम क्या करें जिससे यह संस्था गरीबों बेसहारों की खिदमत हमेशा करती रहे। उनके सानिध्य में रह कर हम लोगों को बहुत कुछ सिखने का मौका मिला था।
संस्था के वरिष्ठ सदस्य जे़या अनवर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र का कलम का सिपाही बताया।
संस्था के सदस्य एवं तहलका पोर्टल के संवाददाता राजकुमार अश्क़ ने बताया कि मेरे लिए तो रवि भैया गुरू के बराबर थे उन्होंने मुझे हाथ पकड़ कर खबरों को लिखना सिखाया था। उनकी लेखनी जब चलती थी तो अल्फ़ाज़ खुद ब खुद हकीकत बयां कर देते थे। अन्य सदस्यों ने भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की।
श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में मुख्य रूप से मिलन जायसवाल,रिज़वान अहमद, एडवोकेट इकबाल अहमद,फुरकान खान, संजय यादव,गुफरान अहमद,राजकुमार अश्क,राजीव सिंह,सतीश गौतम,उमेंद्र पांडे, डॉक्टर काशिफ,दानिश रिज़वान,अब्दुल्ला,अली रिज़वान,फैजान अहमद, जेया अनवर,कफील अहमद आदि लोग रहें।