एडीएम-एएसपी ने 80 वषर् पूरी कर चुके मतदाताओं का किया अभिनन्दन

एडीएम-एएसपी ने 80 वषर् पूरी कर चुके मतदाताओं का किया अभिनन्दन

एसडीएम ने भी की वार्ता

रिपोर्ट सुरेन्द्र सिंह कछवाह

चित्रकूट। अपर जिलाधिकारी/उप जिला निवार्चन अधिकारी दिनेशचन्द्र निगम व अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी की मौजूदगी में विधानसभा 236 चित्रकूट के मतदान केन्द्र बंदरी, बारामाफी, लोढवारा का स्थलीय निरीक्षण किया।
शनिवार को एडीएम-एएसपी ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों से चचार् की। संवेदनशील मतदान केन्द्र प्रावि बंदरी निरीक्षण दौरान मौके मौजूद मतदाताओं को निभीर्क होकर स्वेच्छा से मतदान करने को अपर जिलाधिकारी ने प्रेरित किया। कहा कि सभी मतदाता मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। मतदान केन्द्र की मूलभूत सुविधायें देखी। संतोषजनक मिलने पर अपर जिलाधिकारी ने केन्द्र में मौजूद 80 वषर् से अधिक आयु पूरी करने वाले मतदाता बसंता पुत्र ऊधव निवासी बंदरी को फूल-माला पहनाकर अभिनन्दन किया। उनसे मताधिकार का प्रयोग का अनुरोध किया। मतदाता ने कहा कि लोकसभा चुनाव 20 मई को जिले में हैं। मतदान के दिन वह मतदान केन्द्र जाकर निभीर्कता से स्वेच्छा से मताधिकार का प्रयोग करेंगे। मतदाताओं को जागरूक करने को स्कूल के छात्र-छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली।
मतदान केन्द्र प्रावि बारामाफी का स्थलीय निरीक्षण एसडीएम सदर सौरभ यादव ने किया। मौके पर मौजूद मतदाताओं से निभीर्क होकर मत का प्रयोग करने का अनुरोध किया। केन्द्र में मतदान की सभी मूलभूत सुविधायें मिलीं। केन्द्र में मौजूद 80 वषर् आयु पूरी कर चुके मतदाताओं को फूल-माला पहनाकर अभिनन्दन किया। अनुरोध किया कि वह अनिवायर् रूप से मतदान करें। इस मौके पर स्कूल के बच्चों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर मतदाताओं को जागरूक किया। मतदान केन्द्र लोढवारा निरीक्षण दौरान मौजूद सभी मतदाताओं को उप जिलाधिकारी कवीर् ने 20 मई को मताधिकार का प्रयोग करने का अनुरोध किया। कहा कि सभी मतदाता स्वेच्छा से निभीर्क होकर मत का प्रयोग करें। केन्द्र में मूलभूत सुविधायें मिली। स्कूल के बच्चों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली।