चार लोगों को तमंचा-गांजा समेत दबोचा

चार लोगों को तमंचा-गांजा समेत दबोचा

0 एक का है अच्छा खासा आपराधिक इतिहास

रिपोर्ट सुरेन्द्र सिंह कछवाह

चित्रकूट। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के निदेर्श पर अपराधियों में अंकुश लगाने को जारी कायर्वाही में एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी व सीओ राजापुर श्रीमती निष्ठा उपाध्याय की देखरेख में प्रभारी निरीक्षक पहाड़ी श्याम प्रताप पटेल की अगुवाई में पुलिस ने तीन लोगों के कब्जे से तमंचे-कारतूस समेत व एक के कब्जे से एक किलो 250 ग्राम गांजा समेत गिरफ्तार किया।
शुक्रवार को पहाडी पुलिस ने रवि पाण्डेय उफर् आकाश पाण्डेय पुत्र रघुनन्दन पाण्डेय निवासी जदूह सेमरिया जिला रीवा मप्र, अमन पटेल पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी प्रसिद्धपुर, पंकज सिंह उफर् पप्पू पुत्र प्रेमचन्द्र पटेल निवासी प्रसिद्धपुर व अनुज पटेल पुत्र छेदीलाल पटेल निवासी प्रसिद्धपुर को गिरफ्तार किया। रवि पाण्डेय का अच्छा-खासा आपराधिक इतिहास है। विभिन्न थानों में उस पर मामले दजर् हैं। इनकी गिरफ्तारी नोनार मोड से गुरुवार को सवेरे पांच बजे की गई है।
ज्ञात है कि पहाड़ी थाने में तैनात दरोगा विपिन कुमार मिश्रा को मुखबिर से सूचना मिली कि नोनार मोड़ पर कुछ लोग बैठे हैं। दरोगा ने टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो चार लोग पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस टीम ने घेरकर पकड़ लिया। पूंछताछ व जामा तलाशी में रवि पाण्डेय के कब्जे से एक किलो 250 ग्राम गांजा, अमन पटेल, पंकज सिंह उफर् पप्पू व अनुज पटेल के कब्जे से एक-एक तमंचा 315 बोर व कारतूस मिले। सभी के खिलाफ उचित धाराओं में मामला दजर् किया। टीम में दरोगा विपिन कुमार मिश्रा, दरोगा मातादीन, दरोगा किशन कुमार, दीवान कृष्णपाल सिंह, सिपाही राहुल कुमार, संतोष कुमार शामिल रहे।
————————-