दो पक्षों में आपसी कहासुनी को लेकर हुआ विवाद चली गोली।

दो पक्षों में आपसी कहासुनी को लेकर हुआ विवाद चली गोली।

जौनपुर। केराकत क्षेत्र के सरायवीरू चौराहे के पास पहलवान बाबा मंदिर के बगल में कटरे,में निर्माणाधीन भवन में टाइल्स लगाने, के साथ ही साथ पी ओ पी,का कार्य चल रहा था जिसमें मालिक और मजदूर के बीच किसी बात को लेकर वार्तालाप के बीच मालिक विवाद शुरू हो गया विवाद इतना बढ़ा कि गोली चलने तक पहुंच गया,।

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह जैसे ही काम चालू हुआ मालिक ने मजदूर को पानी बर्बाद नहीं करने को कहा कारण बताया कि इससे पीओपी खराब हो सकता है बताकहनी में चली गोली से मालिक अभिषेक सिंह 25नवीन सिंह 31,गौरव सिंह 28, निवासी सराय वीरू को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया इसी बीच पुलिस ने ठीकेदार राम सुरत को हिरासत में ले लिया पुछताछ में उसने बताया तब पता चला कि एक मजदूर को भी गोली लगी है अजय यादव सुरहुरपुर निवासी है।उसे भी उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया जहां स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

, आसपास के लोगों ने बताया कि घटना घटित होने के बाद सबको पता चली। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना संज्ञान में है हमारी टीम मौके पर मौजूद है पुछताछ के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।