Viral Video: चुपके से मासूम बेटे ने किया कांड, नींद खुली तो उड़े पिता के होश, गायब थे सिर के बाल!

सोशल मीडिया पर आए दिन मासूम बच्चों की हरकतों के वीडियो दिख जाते हैं, इनमें से कुछ वीडियो बहुत ही मजेदार होते हैं. हालांकि, कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर आपको भी हैरानी होगी. आज हम आपको एक ऐसा ही वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं. जब एक मासूम बच्चे ने सोते हुए पिता के साथ ऐसी हरकत कर दी, जिससे उसकी नींद उड़ गई. अब आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ, तो नीचे वीडियो को देख सकते हैं.

दरअसल, इंस्टाग्राम यूजर @shinitodelbronxx ने इस वीडियो को अपलोड किया है, जिसे 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 11 लाख से ज्यादा लोगों को फॉरवर्ड किया गया है. इस वीडियो में एक बच्चा अपने पिता के ट्रिमर को लेता है और उसके सिर के बाल को काटना शुरू करता है. बड़े आराम से वह अपनी शैतानी को कम्प्लिट करता है. एक तरफ के बाल जब पूरी तरह से कट गए तब वो अपने पिता को उठाता है.

नींद से जागते ही पिता अपने बच्चे को दुलारता है, लेकिन तभी उसकी नजर नीचे गिरे बालों और बच्चे के हाथ पड़ी ट्रिमर पर जाती है. उसके बाद वो सिर पकड़ लेता है. हालांकि, अब उसके पास कोई चारा नहीं बचता. यूं तो ये वीडियो किसी दूसरे देश का लगता है, लेकिन तेजी वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो पर 6 हजार 6 सौ से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. ज्यादातर लोगों ने फनी इमोजी बनाकर वीडियो को पसंद किया है. एक यूजर ने लिखा है कि देश का सबसे बेस्ट बार्बर.

हालांकि, मासूम बच्चों द्वारा की गई ऐसी नटखट शैतानियों पर क्या ही किया जा सकता है. हो सकता है आपमें से कई लोगों के साथ भी ऐसा हादसा हो चुका हो. लेकिन बस कोशिश की जा सकती है कि उनके हाथ में ऐसी चीजें न आएं, जिससे वो ऐसी हरकत न कर सकें. ये तो मामला सिर्फ बाल काटने का था, लेकिन कई बार धारदार हथियार से बच्चे खुद को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो के सच्चाई की पुष्टि न्यूज 18 हिन्दी नहीं करता है. हो सकता है इसे एंटरटेनमेंट के उदेश्य से बनाया गया होगा.

Tags: Khabre jara hatke, Latest viral video, OMG

Source link